तनु वेड्स मनु



एक अच्‍छी कहानी और उत्तर प्रदेश के परिवेश पर बनी फिल्‍म तनु वेड्स मनु आखिरकार आज देख ही लिया। वकाई यह फिल्‍म पता नही कितने दर्शको को बांध पायी होगी किन्‍तु मुझे बांधने मे कामयाब रही। इस फिल्‍म को मैने तब देखने का फैसला किया था जब मैने अन्तिम फिल्‍म धोबी घाट देखी थी।

मुझे फिल्‍मो पर लिखना इतना भी पंसद है किन्‍तु कभी-कभी कुछ पर लिखना पड़ ही जाता है। अन्तिम बार मैने किसी फिल्‍म नही जमी - "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई" पर लिखा था। तनु वेड्स मनु मे माधवन ने अपनी छव‍ि के आधार पर काम किया ही साथ-साथ कंगना रनौत ने भी वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई की अपेक्षा और भी निखर कर आयी है। इस पूरी मूवी मे मैने इस बैनर को बहुत मिस किया क्‍योकि यह था ही नही। :)


Share:

6 comments:

शालिनी कौशिक said...

madhvan v kangna jame hain ye aapne sahi kaha kintu bandhne vali film me koi bat nahi thi balki sari film hi ut-patang lag rahi thi .

प्रवीण पाण्डेय said...

चलिये देख आते हैं।

Abhishek Ojha said...

मुझे भी बहुत अच्छी लगी. यूपी के लोगों को बुरी नहीं लग सकती :)

महाशक्ति said...

शालिनी जी, अक्सर फिल्‍मे हम अपने मन के हिसाब से देखते है, कभी कभी नकारात्‍मक फिल्‍मे सकारात्‍मक कमाई कर लेती है और सकारात्‍मक फिल्‍मे नकारात्‍मक कमाई ठीक उसी प्रकार किसी को कुछ फिल्‍मे बांध पाती है तो कभी नही।

प्रवीन जी जरूर देखियेगा

अभिषेक भाई, आखिर यूपी मे है दम क्‍योकि ये किसी ने नही है कम :)

Sawai Singh Rajpurohit said...

बहुत ही सुंदर

*********************

"सुगना फाऊंडेशन जोधपुर" "हिंदी ब्लॉगर्स फ़ोरम" "ब्लॉग की ख़बरें" और"आज का आगरा" ब्लॉग की तरफ से सभी मित्रो और पाठको को " "भगवान महावीर जयन्ति"" की बहुत बहुत शुभकामनाये !

सवाई सिंह राजपुरोहित

हल्ला बोल said...

जय श्री राम
भारतीय संस्कृति की रक्षा करने वाले सभी हिन्दू धर्मावलम्बियों का सामुदायिक मंच बनाते हुए हमें अत्यंत प्रशन्नता का अनुभव हो रहा है. इस ब्लाग का मकसद पूरे विश्व में होने वाले हिन्दुओ पर अत्याचार की खबरे प्रकाशित करना है. इस ब्लॉग का मालिक कोई नहीं नहीं होगा. इस मंच से जुड़ने वाले सभी लोग बराबर जिम्मेदारी निभाएंगे. जो भी ब्लागर सच्चे हिन्दू हैं वे चाहे विश्व के किसी कोने में रहते हैं इस मंच के लेखक बन सकते हैं. मानवता का विनाश करने इस्लाम के अनुयायियों को तमाचा मारने के लिए मुस्लिमों के कुकृत्य की ख़बरें चाहे वे विश्व के किसी कोने में हो रही हो इस ब्लॉग पर प्रकाशित करें. साथ ही इसका मकसद हिन्दुओ को एकजुट करना भी है, आप जहाँ भी रहते हो, वहा अख़बार पढ़े और मुसलमानों द्वारा किये जा रहे कुकृत्य इस ब्लॉग पर प्रकाशित करें, साथ ही यह भी ध्यान दे बहुत सी ऐसी खबरे होती है जिन्हें समाचार पत्र प्रकाशित नहीं करते. लिहाजा आप लोंगो को ध्यान रखना होगा अपने आस-पास होने वाली घटनाओ पर, जहा पर भी मुस्लमान अधिक संख्या में रहते हैं. वहा उन्होंने हिन्दुओ का जीना दूभर कर दिए हैं. तो आप सभी हिन्दू भाइयों का कर्तव्य बनता है की सच्चाई सबके सामने लायें.
आईये सभी मिलकर इस्लाम का सच सामने लायें.....
जय श्री राम
इस हल्ला बोल शामिल होने के लिए अपनी ई-मेल भेंजे.........
hindukiawaz@mail.com