मुस्लिमो द्वारा मेरठ मे मंदिर को अपवित्र किया गया



समाजवादी पार्टी की सरकार बनने की खबर के बाद से सपा और मुस्लिमो का आतंक बढता ही जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गाव परीक्षितगढ़ में एक धार्मिक स्थल को मुसिलमो द्वारा अपवित्र किया गया, जिसके बाद इलाके में दोनो संप्रदायों के बीच संघर्ष हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी और पुलिस उप महानिरीक्षक दलबल समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने दोनों पक्षों के लोगों के साथ बातचीत कर मामले को शात किया। इलाके में तनाव को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
ममला यह है कि कस्बा परीक्षित गढ़ में महाभारत काल का गोपेश्वर मंदिर है। बताया जा रहा है कि होली खेलने के बाद जब कुछ लोग वहां शिवलिंग पर जल चढ़ाने पहंचे तो उन्होने देखा कि मुस्लिम मत के छह लोग वहां जुआ खेल रहा थे। उनके मना करने पर वे इतना नाराज हो गए कि उन्होने मंदिर में घुस कर उसे अशुद्ध करना शुरू कर दिया। इस पर लोगों ने उन्हे पकड़ना चाहा। पांच लोग तो वहां से भाग गए। एक को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को थाने से छोड़ दिया। इस बात का पता चलते ही हिन्‍दू लोग थाने के पास जमा हो गए। उन्होंने थाने के सामने जाम लगकर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने वहां से गुजरने का प्रयास कर रहे वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर डीएम अनिल कुमार और डीआईजी एचआर शर्मा फोर्स लेकर वहां पहुंचे। लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनएसए लगाने की मांग की। अधिकारियों ने आरोपियों को शीघ्र गिरफतार करने का भरोसा दिला कर उन्हें शांत किया। रात को ही अधिकारियों ने मंदिर का शुद्धिकरण कराया।
इस घटना के बाद से यह स्‍पष्‍ट है कि मुस्लिम अपने को कहते तो अल्‍पसंख्‍यक है किन्‍तु उनकी करतूत हमेशा गोधरा जी घटनाओ जैसी होती है।


Share:

4 comments:

भारतीय नागरिक said...

धीरे धीरे गृह-युद्ध की स्थिति तो नहीं आ जायेगी क्या इस तरह.

शालिनी कौशिक said...

ye uttar pradesh kee janta ki pasand hai aur is par vartman me kya kahen samajh me nahi aata.yahi kah sakte hain ki ghor kaliyug aa gaya hai.

सुनील दत्त said...
This comment has been removed by the author.
सुनील दत्त said...

जब तक इनको गोधरा जैसा ही जबाब नहीं मिलेगा तब तक ये इस्लामिक आतंकवादी चैन से जीने देंगे न जीयेंगे