Breaking News : हैंडग्रेनेड और एके 47 का जखीरा मुसलमान के घर में



Exclusive
आज हमारे पड़ोस के मुस्लिम घर में हैंडग्रेनेड, एके-47, तंमाचे, बन्दूख, गोला बरूद और तेजाब का भारी जखीरा मिला, गौरतलब हो कि यह व्यक्ति काग्रेस का स्थानीय नेता है। यह मामला प्रकाश में यों आया कि पिता और पुत्र के बीच भारी विवाद हुआ और इस विवाद की गम्भीरता इस कदर बढ़ी कि नौबत तेजाब फेकने तक आ गई। पिता ने पुत्र पर तेजाब फेकने का प्रयास किया। लेकिन यहॉं कहावत शिद्ध करते हुये बेटे ने मियॉं की जूती मियाँ पर ही दे मारी और यह विवाद थाने जा पहुँचा। बेटे ने अपने मामला अपने ऊपर आता देख घर में चल रहे पिता के सारे आतंकवादी कारनामे को उजागर कर पिता के नाम को रौशन करने में कोई कसर नही छोड़ी।

पुलिस द्वारा मारे गये छापे में इस प्रकार की घातक जखीरे से आस-पास के लोग दहशत में थे। लोग आतंकवाद का चेहरा इनती नजदीक से देखकर हतप्रभ थे और उनमें भय भी व्यप्त था कि ये औजार किस लिये और किस षड़यंत्र को अंजाम देने के लिये एकत्र किये जा रहे थे?


Share:

10 टिप्‍पणियां:

विशाल कुमार मिश्रा ने कहा…

भइया मैने भी यह खबर सुनी थी लगा कि अफवाह है किन्‍तु जाकर वास्‍तविकता का पता लगा। मुसलमान लोग घर में हथियारों की फैक्‍ट्री डाले बैठे है और हमारी सरकार इन फैक्‍ट्रीयों को बनाने के लिये अल्‍पसंख्‍यक बना कर आराक्षण दे रही है। ताकि इन आतंकीयों के गोले से कोई और करकरे शहीद हो और उसकी कांग्रेस उस पर रोटी सेक सके।

Anil Pusadkar ने कहा…

सही कह रहे है विशाल्।

cmpershad ने कहा…

हमारे ही देश में जब आतंकवाद को संरक्षण मिल रहा है तो दूसरे देश को क्यों दोष दें। मीर जाफर घर में हैं, पहले उन्हें खदेडिये, फिर जंग की बातें करेंगे।

राज भाटिय़ा ने कहा…

इस सुंदर जानकारी के लिये ...
धन्यवाद
बाप रे.....

Gyan Dutt Pandey ने कहा…

आम बात। यह भी कोई खबर है?

अनुनाद सिंह ने कहा…

अब समझ में आया कि कांग्रेस एवं अन्य छद्मसेक्युलरों के 'टेरोरिस्ट फ्रेन्डली' होने का राज क्या है?

Suresh Chiplunkar ने कहा…

गुजरात के उस मुस्लिम सांसद के बारे में क्या खयाल है जिसे गोधरा के दंगों में सुप्रीम कोर्ट भी सजा दे चुकी है… वहाँ से भी हथियारों का जखीरा मिला था, सोहराबुद्दीन याद है आपको? (वही सेकुलरों और मानवाधिकार वालों का सगा) उसके कुंए से AK-47 मिली थी… पांडे जी से सहमत, यह कोई खबर नहीं है, आम बात है…

चन्दन चौहान ने कहा…

यैसे यैसे मुस्लमान सभी शहर में हैं इन्तजार करो लगभग 10-15 साल का ये मुस्लमान हथीयार चलायेंगे भी इतिहास पढों और याद करों जब देश आजाद हुआ था जामा मस्जिद से हथियारों का जखिरा बरामद हूआ था।

संजय बेंगाणी ने कहा…

कॉग्रेसी मंत्री पाकिस्तान के बयान दे रहे है. कॉग्रेसी के घर से हथियार मिल रहे है. एक और विभाजन करवायेगी कॉग्रेस.

गौतम राजरिशी ने कहा…

वाकई...